Tuesday 6 December 2016

Money Making Tips by Best Astrologer | Dhan Badane Ke Totke or Upaye by Best Astrologer | धन बढ़ाने के उपाय टोटके

धन बढ़ाने के उपाय टोटके

आज हम बातएंगे आपको कुछ ऐसे टोटके जो आपकी धन की परेशानियो को दूर करेगे । आज कल हर कोई धन को ले के परेशान है । हर कोई ज्यादा से ज्यादा धन कमाना चाहता है और धनवान बनना चाहता है । मगर हर किसी की ख्वाहिशे पूरी हो ये संभव नही है । अगर आप भी उनमे से है जो ईमानदारी से तो काम करते है पर फिर भी उनको मेहनत का फल नही मिलता तो आप ये धन बढ़ाने के ज्योतिष्य टोटके अपनाये ।


* काली चिंटीयो को शक्कर और आटा रोज डाले ।

* आपके आस पास जहा भी पीपल का पेड़ हो तो उसकी पेड़ को जल चढ़ाये और उसकी ७ परिक्रमा करे । ऐसा करने से शनि के दोष तो दूर होते ही हैउ साथ में राहु और केतु के दोष भी दूर होते है ।

* किसी भी शमशान में लकड़ी का दान करना भी काफी फायदेमंद हो सकता है । अगर आपको काले घोड़े की नाल से बनी हुई अंगूठी मिल जाये तो आप उसे शनिवार के दिन अपने उंगली में धारण करे ।

* काले कुत्ते को दूध और रोटी खिलाना भी आपको धन लाभ दे सकता है । काले कुत्ते को दूध पिलाये । जब भी रोटियां बनाये तो आखरी रोटी पर तेल लगाकर काले कुत्ते को खिलाये । ये उपाय आप हर शनिवार या रोज कर सकते है ।

* हर शनिवार शनि मंत्र का जप कम से कम 108 बार करे । अगर ये जप आप शनि मंदिर जा कर करेगे तो बहुत अच्छा होगा नही तो आप घर के मंदिर में भी कर सकते है ।

शनि मंत्र : ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।
                ऊँ शनैश्चराय नमः

ये थे कुछ धन से संबधित उपाय और टोटके जो आपको धन से संबधित परेशानियो को दूर करेगे । अगर आप और इस तरह के टोटके या कुछ ओर जानकारी पाना चाहते है तो आप हमारे Best Astrologer – Astrologer Home से बात कर सकते है या आप हमारी वेबसाइट पर जा कर भी हमसे संपर्क कर सकते है ।

Source: Dainik Bhaskar


1 comment: