Thursday 8 December 2016

Money Problem Solution By Our Best Astrologer

1 नींबू और 4 चार लौंग का ये उपाय दूर कर सकता है आपके घर की गरीबी


काले जादू के बारे आप सब ने सुना होगा और पड़ा भी होगा । शायद आप सब की भी सोच यही होगी कि काला जादू (ब्लैक मैजिक) सिर्फ बुरे कामो के लिए ही उपयोग किया जाता है पर ऐसा नही है । काले जादू का उपयोग अच्छे काम के लिए भी करते है जिससे कि दुसरो का भला हो।




काले जादू में नींबू और लौंग का उपयोग होना आम बात है । आज हम आपको ऐसे ही कुछ नींबू और लौंग से सम्बन्धित कुछ उपाय बतायेगे जो बुरी नजर से बचाएगा भी और आपकी धन संबंधी परेशानियो को खत्म भी करेगा।

* एक नींबू और चार लौंग ले । इन दोनों चीज़ों को ले कर हनुमान मंदिर जाये । मंदिर पहुँच कर नींबू के ऊपर चारो लौंग लगा दे । लगाने के बाद श्री हनुमान चालीसा या हनुमान जी के मंत्रो का जाप करे और हनुमान जी से अपनी सफलता के लिए प्रार्थना करे और वह नींबू वही मंदिर में छोड़ आये ।

* यदि आपका व्यापार ठीक नही चल रहा है तो आप ये उपाय शनिवार के दिन करे । एक नींबू ले और इसे दुकान या ऑफिस की चारो दीवारों से स्पर्श कराये । स्पर्श कराने के बाद इसे बराबर चार भागों में बाँट ले और चाट दिशाओ में एक एक टुकड़ा फेंक दे । आपको बहुत ही जल्द लाभ मिलेगा ।

* यदि आप या आपके घर का कोई सदस्य या छोटा बच्चा बुरी नजर से परेशान रहता है तो घर कोई भी व्यक्ति पीड़ित इंसान के ऊपर सिर से लेकर पैरो तक सात बार नींबू वार ले और इस नींबू के चार टुकड़े कर के किसी सुनसान स्थान या किसी तिराहे पर फेंक आए । इसके बाद पीछे मुड़ के न देखे ।

और भी कई ऐसे टोटके है जिसको करने से आपका कल्याण हो सकता है । अभी इतना ही फिर एक नई पोस्ट ले के आएंगे आपके लिए तब तक शुक्रिया । हमारे Best Astrologer – Astrologer Home से बात करने के लिए आप फ़ोन भी कर सकते है इनको या हमारी वेबसाइट पर जा कर भी अपनी समस्याओं का समाधान पा सकते 
है ।

3 comments: